An Unbiased View of भूत वाली कहानी

Wiki Article

उसने मुझे दूर से इशारा किया। मैं यह सोच रहा था कि इतनी रात में ये यहाँ क्या कर रहा है? पर खेर छोड़ो मैं तो बड़ा खुश था कि कम से कम मुझे कोई साथी तो मिल गया। अब मेरा डर कम हो गया है क्योंकि इस सन्नाटे में चुप्पी तोड़ने के लिए कोई तो है मेरे साथ।

सोनू : यार यह तूने क्या किया यह तो कुएं में चली गई..

साइन इन यदि आप पासवर्ड भूल गए हो? उपयोगकर्ता नये है प्रतिलिपि पर नया अकाउंट बनाइये

असली भूत की कहानी असली भूत की कहानी-२ । राजस्थान के कोटा शहर में एक पुरानी हवेली है। हवेली का नाम है ब्रिज भवन जो अब एक होटल है। इस होटल में देश दुनिया से पर्यटक आते हैं, लेकिन इसके अंदर कदम रखते ही एक आहट सी होती है। वो आहट है यहां पर वास करने वाली आत्मा की। कहा जाता है कि ब्रिज भवन में एक अंग्रेज की आत्मा आज भी वास करती है। वो अंग्रेज जिसे भवन के सेंट्रल हॉल में उसके दो जुड़वां बेटों के साथ मार दिया गया था।

मैंने पीछे मुड़कर देखा वहाँ वो नहीं था तो मुझे लगा कि शायद ये नीचे चला गया है और मुझे भी नीचे बुला रहा है। वो अब मुझसे बोला कि अरे!

" बात उस वक़्त की है जब मैं टेलर हुवा करता था। मुम्बई के कार में हमारी घर थी ना !? उससे कुछ ही दूर एक बड़ा शोरूम्स था जहाँ में टेलर था। उस शोरूम में अमिताभ बच्चन, आमिर खान आदि बॉलीवुड के एक्टर्स कपड़े लेने और मूवीज़ के लिए कॉस्ट्यूम लेने आते थे। मैंने आमिर खान के लिए काफी जैकेट सिले थे। मेरे अन्य सहउद्योगियों ने अमिताभ बच्चन के कॉस्ट्यूम्स सिले थे।

मैं अपने मौसेरे भाई की यह कहानी सुनकर हंसने लगा कि वाह क्या बात है। जंगल का भूत जो लोगों को गायब कर दे। हाहाहा….

बीएससी मे टॉप करने के एक्कीस बेहतरीन तरीके जो आपको बना...

Your browser isn’t supported any longer. Update it to obtain the very best YouTube working experience and our latest capabilities. Find out more

भूत : हा हा हा हा हा हा हा हा… और फिर इतने में भूत बंटी को अंदर ले कर चले जाता है

दिन भर के बाद, राज और सुनील ने भूतों के शहर का नक्शा बनाया और गाँव वापस लौटे। गाँववालों को बताया here गया कि भूतों का शहर एक मज़ेदार और खुशी-खुशी जगह है और उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।

युवक ने वहाँ पहुंचकर देखा कि कब्र रात के समय में चमकती है। वह धीरे-धीरे कब्र की ओर बढ़ता है, और वहां पहुंचकर वह बैठ जाता है। कुछ ही क्षणों में, राजा की आत्मा उससे मिलती है और कहती है, “तू मेरे पास क्यों आया है?”

" और तुम्हें पता है चिन्नू कुछ जगहों पे लोग जब रात को मांस मछली का व्यंजन लेके चलते जाते है तब वे उसके ऊपर दो मिर्ची रखते हैं। उनका मानना है कि इससे भूतों की नज़र माँस व्यंजन पर नही पड़ती।

सारा डेविड के एक बच्‍चे क्‍लार्क वुडरूफ को अपने साथ रखकर कानून की पढ़ाई करती थी, जिसने कुछ दिनों बाद अपने शिक्षक की ही बेटी सारा मथिल्‍डा से शादी कर ली। डेविड ब्रैडफोर्ड की मौत के बाद उनकी पत्‍नी अकेले थी, तो उन्‍होंने घर में ही बागवानी शुरू कर दी और पौधारोपड़ का काम करने लगी। असली भूत की कहानी।

Report this wiki page